निर्दयी मां : अपनी ही कोख से जन्मी बच्ची का गला काटकर उतार दिया मौत के घाट


पूंछ/ झांसी – थानान्तर्गत ग्राम सेसा में दिल दहलाने वाली घटना घटित हुई है सोमवार की शाम को। एक महिला ने अपनी तीन माह की बेटी का गला काटकर धड़ से अलग कर दिया और उसे थैले में बंदकर नाले में फेंक दिया। जिससे गांव में हड़कम्प मच गया। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाही शुरु कर दी है।

झांसी जिले के पूंछ थानान्तर्गत ग्राम सेसा में मौसमी कुशवाहा पत्नी लाखन कुशवाहा अपने परिवार के साथ मेहनत मजदूरी कर जीवन यापन करती है दोनो के पाँच बच्चे है आज करीब शाम 5:00 बजे महिला की बड़ी लड़की ने मुहल्ले बालो को सूचना देते हुए बताया की उसकी मां ने दुधमुंही बच्ची को गला काटकर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद उसके शव को एक थैले में बंद कर नाले में फेंक दिया। जैसे ही इसकी जानकारी ग्रामीणो को हुई तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल थाना पूंछ पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी महिला को थाने ले आए प्राप्त जानकारी के अनुसार लखन कुशवाहा करीब 17 18 वर्ष पूर्व कोलकाता से मौसमी नाम की महिला से शादी रचा कर घर ले आया था जिससे उसे 5 संतानों की प्राप्ति हुई जिसमें से तीन लड़कियां वह दो लड़के थे मेहनत मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले लखन के जीवन में उस समय मोड आ गया जब किन्ही कारणों के चलते उसकी पत्नी मौसमी दिमाग से संतुलन खो बैठी जिसका उपचार कराया गया दवा दारू के बाद डॉक्टरों ने उसे ठीक बताया उसके बाद उसके घर करीब 3 माह पूर्व एक बच्ची ने मौसमी की कोख से जन्म लिया जिसकी मौसमी ने आज ब्लेड से गला काटकर हत्या कर दी।
– दया शंकर साहू, पूंछ झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।