नालियो का गन्दा पानी घरों में घुसा:आक्रोशित मोहल्ले वालों ने लगाया जाम

शाहजहांपुर – नालियो की ढंग से सफाई न होने तथा लगातार हो रही बारिश से मोहल्ला अजीजगंज तालाब में तब्दील हो गया जिसके चलते नालियो का गन्दा पानी लोगो के घरों में घुस गया । घरों में गन्दा पानी भरने से छतों पर रहने को मजबूर तथा घरों से निकलने में हो रही दिक्कतों से नाराज मोहल्ले वालो ने सड़क पर जाम लगा दिया । मोहल्ले वालो का आरोप है की नगर निगम तथा सफाई कर्मचारी की लापरवाही और ढंग से नालियो की सफाई न होने के कारण मोहल्ले में पानी भर गया है । जाम खोलने को लेकर क्षेत्रवासियों की पुलिस से काफी नोक झोक भी हुई । सीओ सिटी सुमित शुक्ला व नगर मजिस्ट्रट अतुल कुमार ने नाराज लोगो को समझा बुझा कर शांत किया और करीब एक घण्टे बाद आक्रोशित मोहल्ले वालों ने जाम खोला।
गर्रा नदी के किनारे बसे मोहल्ला अजीजगंज के बाशिंदों का गुस्सा गुरुवार को उस समय फुट पड़ा जब नालियो की सफाई न होने और लगातार हो रही बारिश से नालियो का गन्दा पानी मोहल्ले में भर गया । पानी भरने से कई लोगो के घरो में नाली का गन्दा पानी घुस गया और लोग छतों पर रहने को मजबूर हो गए, वहीं पानी भरने से कुछ लोगो के मकान भी बैठ गए । जिससे नाराज मोहल्ले वाले इकट्टा हुए और लक्षमी घर्मकांटे के पास सड़क पर जाम लगा दिया । जाम के चलते दोनों तरफ वाहनों की लम्बी-लम्बी लाईने लग लग गई, इस दौरान इलाज के लिए जिला अस्पताल जा रहे कई मरीज भी जाम में फंस गए । मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस से जाम खोलने को लेकर नाराज क्षेत्रवासियों की काफी नोक झोक भी हुई । जिसके बाद सीओ सिटी सुमित शुक्ला व नगर मजिस्ट्रट अतुल कुमार ने मौके पर पहुंचे कर स्थिति को सम्भाला और अक्रोशितो को समझाबुझा कर शांत किया जिसके बाद मौके नगर निगम की जेसीबी बुलाई गई और मोहल्ले में भरे पानी को निकलने की व्यवस्था की गई ।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।