गांजे की तस्करी में लिप्त चार युवकों को दबोचा: 57 हजार के गांजे के साथ बाइक भी जब्त

तेन्दूखेड़ा /मध्यप्रदेश- जिले में इन दिनों गांजा तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस का मुखबिर तंत्र सक्रिय नजर आ रहा है पिछले दिनों जबलपुर नाका चौकी पुलिस द्वारा गांजा बेचने वालों को दबोचे जाने के बाद अब जबेरा थाना पुलिस द्वारा चार युवकों को करीब 8 किलो गांजे के साथ पकड़ा है।
तेंदूखेड़ा एसडीओपी केसी पाली ने गुरुवार दोपहर जबेरा थाने में स्थानीय मीडिया कर्मियों के समक्ष गांजे के इस अवैध कारोबार का खुलासा करते हुए पकड़े गए चारों आरोपियों को मीडिया के समक्ष पेश किया तथा उनके बारे में जानकारी दी।
श्री पाली ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी जबेरा नीतू खटीक द्वारा 8/२0 NDP’s एक्ट की कार्यवाही कर 04 आरोपी गोपाल, मनोज, सौरभ एवं जिलानी से कुल 7 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। जिसकी कीमती 57000 रुपए आंकी गई है। आरोपियों के पास से एक मोटर साईकिल भी जब्त की गयी है। इन सभी आरोपियों को आज जे आर पर भेजा जा रहा है।
SP विवेक अग्रवाल के निर्देशन में थाना प्रभारी नीतू खटीक द्वारा की गई इस कार्यवाही के संदर्भ में बताया जा रहा है कि 1 अगस्त को थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जबलपुर तरफ से बस से गांजे की खेप आ रही है। जिस पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ बंदर कोला पर बस से गांजा लेकर उतरे मनोज एवं गोपाल अठ्या को गांजे की बोरिया बाइक सवार सौरव झारिया एवं जिलानी को देते हुए रंगे हाथों पकड़ा।
कार्रवाई में जबेरा थाना प्रभारी नीतू खटीक, SI एम के सिंह, ASI प्रहलाद तिवारी व अशोक सिंह, हवलदार सुंदर लाल अहिरवार व मनोज आदर्श, सिपाही रूपलाल, कल्याण सिंह, प्रतिभा राजपूत, सैनिक राहुल शर्मा की महत्वपूर्ण भूमिका की जानकारी सामने आई है।
– विशाल रजक,मध्यप्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।