नशा खोरी के सामान की ग्रामीण अंचलों में खुलेआम बिक्री: नव युवकों सहित नाबालिको के जीवन से खिलवाड़

मुज़फ्फरनगर – नशा खोरी का साजोसामान अब ग्रामीण अंचलों में भी खुले आम बेचा जा रहा है नव युवकों सहित नाबालिक बच्चों के जीवन से खिलवाड़ हो रहा है सब कुछ जानकारी होने के बाद भी पुलिस बन रही है अनजान।

जनपद मु नगर के शहरी क्षेत्र के साथ ही अब ग्रामीण अंचलों में भी नशा खोरी का साजोसामान (चरस स्मैक आदि नशीले प्रदार्थ) खूब खुले आम बेचा जा रहा है जिससे नौजवानों सहित अब बच्चों के जीवन से भी खिलबाड किया जा रहा है तो वहीं जनपद पुलिस के आलाधिकारियों सहित क्षेत्र की चौकी और थानो के पुलिस अधिकारी सब कुछ जानकर भी अनजान बने है ।

ताजा मामला थाना शाहपुर क्षेत्र के मेन कस्बे का है जहां चौकी से चन्द क़दमों की दूरी पर दिन निकलते ही नशा खोरी का साजोसामान बेचने वालों की दुकान सज जाती है ।वहां न केवल नौजवान बल्कि नाबालिग बच्चे भी इस नशीले प्रदार्थ को खरीदते नजर आ जायेंगे।

बता दें नशा खोरी का सामान 100 रुपये से लेकर 120 रुपये तक में बेचा जा रहा है जो कि देर रात्रि तक भी इसी तरह बादस्तूर जारी रहता है ।ये एक अकेली जगह नही है इसी तरह का सामान बुढ़ाना , पुरकाजी , चरथावल, जिला अस्पताल के आस पास सहित शहरी क्षेत्र में भी कई जगह खुले आम बेचा जा रहा है ।जिसके बारे पुलिस के आलाधिकारियों सहित स्थानीय चौकी और थाना स्तर तक सभी पुलिस के अधिकारीयों और कर्मचारियों को पता है लेकिन इस तरह के जानलेवा कार्य करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही कौन करे ये एक बड़ा सवाल है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।