नवजात की मौत पर डाक्टर की लापरवाही को लेकर परिजनों ने किया हंगामा

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब नवजात बच्चे की मौत पर परिजनों ने महिला अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही से बच्चे की मौत हुई इस मामले में जब हंगामा होने के बाद एसडीएम और पुलिस मौके पर पहुंचे जहां मामला शांत होने पर एसडीएम ने बच्चे की मौत के मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

मामला चौक कोतवाली के महिला अस्पताल का है जहां आज विवेक की पत्नी पूजा को जिला अस्पताल में बच्चे की पैदाइश के लिए भर्ती किया गया था। बताया जा रहा है डाक्टर ने पत्नी पूजा के नवजात बच्चे की पैदाइश नॉर्मल डिलीवरी के जरिए कराई थी। बच्चा पैदा होने पर जीवित था और उसकी धड़कन चल रही थी लेकिन 1 घंटा बीत जाने के बाद डॉक्टर ने कुछ बताये बगैर ही बच्चे को मृत अवस्था में बाहर रखा दिया। परिजनों को डाक्टर पर शंका होने पर परिजनों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। परिजनो ने डॉक्टर पर लापरवाही के आरोप लगाये है जहा परिजन केस दर्ज करने की बात कह रहे है। वही हंगामा होने पर पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने मामले को शांत करते हुए मामले के जांच के आदेश दिए हैं।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।