कुंभनगरी पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव: अखाड़ों के संतों ने स्वागत

प्रयागराज। लोकसभा चुनाव के पहले कुंभ में सियासी दंगल शुरू हो चुका है। प्रियंका और राहुल गांधी के पहले यूपी के पूर्व सीएम व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को अचानक प्रयागराज में कुंभनगरी पहुंच गए। यहां पर उनका संतों ने जोरदार स्वागत किया। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी महराज ने उनके पहुंचने पर स्वागत किया।
बता दें कि कुंभनगरी में अखिलेश यादव के पहुंचने के बाद यहां कुछ संतों से मुलाकात की भी सूचना है। वह यहां संतों से गुप्त मंत्रणा करेंगे। अखिलेश के प्रयागराज अचानक पहुंचने से यहां की पड़ रही कड़ाके की ठंड में भी सियासी तापमान अपने चरम पर पहुंचने को है। क्योंकि अखिलेश का यह दौरा पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था।
बताया जा रहा कि प्रयागराज में अखिलेश यादव कुछ बड़ा धमाका कर सकते हैं। यहां वह विभिन्न अखाड़ों के संतों से मुलाकात कर सकते हैं। यहीं पर किसी नई सियासी चाल का ऐलान कर सबको चैका भी सकते हैं।
बता दें कि अभी कुछ घंटों पहले ही बीजेपी के महासचिव व आरएसएस के थिंकटैंक माने जाने वाले राममाधव भी संतों से मुलाकात किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।