नम ऑंखों से अपने साथी को दी पत्रकारों ने श्रद्धांजलि

*नम आंखों से याद करके कलमकारो ने अपने पत्रकार साथी का दुःख ब्यक्त किया
*आज कलम की स्याही से पहले आंसू ही निकल पड़े क्या पता था दोस्त की एक दिन तुम भी खबर बन जाओगे…

फतेहपुर- आज दिवंगत पत्रकार करन सिंह चौहान की शोक सभा तहसील प्रांगण खागा में हुई ।बीते दिन सड़क दुर्घटना में पत्रकार करन सिंह ने कानपुर अस्पताल में आखिरी सांसे ली। पत्रकार साथी की दुखद घटना सुनते ही मानव कलम कारों की कलम ही रुक गई हो पूरा जिला पत्रकार साथी की विदाई में पहुंचा विदाई के वक्त जो लोगों का जनसैलाब देखने लायक था। बहुत ही कम समय में पत्रकार ने जिले सहित मंडल में भी अपनी छवि बना रखी थी। अधिकारी हो या राजनेता सबके बीच में व्यक्तिगत व्यवहार बहुत ही अच्छा बना रखा था और बीते दिन यही देखने को मिला भी।

बताते चलें करन सिंह का महिचा समीप रोड दुर्घटना हो गई थी नजदीक की चौकी इंचार्ज विवेक कुमार ने अपनी गाड़ी में लाद कर तत्काल नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां से उन्हें आनन-फानन फतेहपुर के लिए रिफर कर दिया गया। फतेहपुर से भी हालत खराब होते देखते ही पत्रकार साथियों ने उन्हें कानपुर एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया जहां 3 दिनों बाद करन ने दम तोड़ दिया। सोमवार को शाम 3:00 बजे पत्रकार साथी की मिट्टी आते ही घर पर मानो लोगों का जन सैलाब आ गया हो। हर कोई करन को देखने पहुँचा जहां पर नौबस्ता खागा में पत्रकार साथी को आखिरी विदाई दी गई वो भी पूरे पुलिस सम्मान के पूरे पोटोकाल में। जिसके बाद प्रेस क्लब खागा द्वारा मंगलवार को खागा तहसील प्रांगण में शोक सभा रखी गई जहां पर प्रेस क्लब अध्यक्ष पत्रकार सरोज पांडे ने बताया हमने अपने संगठन का अभिन्न अंग खो दिया वही इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार राम नारायण विश्वकर्मा,पत्रकार राजू दुबे, पत्रकार सुशील त्रिपाठी, पत्रकार कमलेन्द्र सिंह, पत्रकार अशोक सिंह,पत्रकार सोनू सिंह, पत्रकार ओम विश्वकर्मा चुनकाई,पत्रकार कादिर भाई सहित दो दर्जन से अधिक पत्रकार साथी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।