नदी में नहाने गए 20 वर्षीय युवक की नदी में डूबने से मौत:8 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद भी नही मिला शव

आगरा/जगनेर – नदी में नहाने गये 20 बर्षीय युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर युवक के परिवारिजन, गोताखोर, पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची, युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

जगनेर के गाँव बरिगमा बुजुर्ग का रहने बाला पप्पू पुत्र राजवीर 20 बर्षीय युवक शुक्रवार की दोपहर 12 बजे गाँव के पास किवाड़ नदी में नहाने के लिए गया। पानी ज्यादा होने के कारण वह नदी में डूबने लगा। पप्पू ने शोर मचाना शुरू कर दिया। नदी के बगल से खेत मे काम कर रहे धनसिंह पुत्र रामनाथ ने पप्पू को नदी में डूबता देख जोर जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। मौके पर और भी ग्रामीण जुट गए। गोताखोर की मदद से पप्पू के शव को ढूंढा गया लेकिन उसका कुछ भी अता पता नही चल सका। सूचना पर जगनेर पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। समाचार लिखे जाने तक रेस्क्यू टीम द्वारा पप्पू के शव को ढूढने की जारी रही। ग्रामीणों ने बताया कि पप्पू दो भाई दो बहन है। जिसमे पप्पू का बड़ा भाई मानसिक रूप से कमजोर है। पप्पू ही मेहनत मजदूरी कर अपना व अपने परिवार का पालन पोषण करता था, पप्पू के पिता भी बुजुर्ग है पप्पू की मौत से परिवार में मातम छा गया।

रिपोर्टर पंकज शर्मा, जगनेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।