दो सर्राफो की दुकानों में नकब लगाकर लाखों का माल किया पार

आजमगढ़- सरायमीर थाना क्षेत्र के नंदाव बाजार में बीती रात नकाब लगाकर दो सराफा की दुकानों में नकब लगाकर लाखों का माल पार कर दिया। सुबह होने पर घटना का पता चल सका। इसके बाद आनन.फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची डायल 100 जांच करके चली गई। दो भाई मदन सेठ व सत्य प्रकाश पुत्र गण सुबेदार की नंदाव बाजार में दुकान है। बहुत पहले से दोनों की दुकानें हैं लेकिन बीती रात दोनों दुकानों की सेध लगाकर चोरों ने दोनों दुकानों से माल पार कर दिया। इसमें 100 ग्राम सोना 2 किलो चांदी सहित चोरी के सामान लाकर वगैरह तोड़कर भारी नुकसान पहुंचाया है।
बूढनपुर क्षेत्र के देऊरपुर बाजार में स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केन्द्र से बीती रात अज्ञात चोर शटर का ताला तोड़कर 2 लाख रुपये नगद 1 लाख रुपए का गहना चुरा ले गए। बीती रात खटखटाने की आवाज सुनने के बाद चोर नौ दो गयारह हो गए। ग्राहक सेवा केंद्र संचालक रमेश कुमार वर्मा का कहना है कि चोरी करने वाले एक व्यक्ति का आधार कार्ड व पैनकार्ड मिल् गया है। पीड़ित के तहरीर पर कार्यवाही चल रही है। इंस्पेक्टर कप्तानगंज विनोद कुमार का कहना है कि मामले की जांच चल रही आवश्यक कार्यवाही जल्द ही सुनिश्चित की जा सके।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।