दो गांवो के विवाद में हुई फायरिंग! निकले लाठी व डंडे सड़क पर जमा हुए गांव के लोग

चंदौली- कोतवाली क्षेत्र के मझवार और नवहीं गांव के मामूली विवाद में दो पक्षों के लोग सोमवार को आमने सामने आ गए। एक पक्ष से कई राउंड गोलियां चली तो दूसरे पक्ष की महिलाएं, पुरुष लाठी डंडा लेकर सड़क पर उतर आए।

सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गई। इससे वहां भगदड़ मच गई, पुलिस ने गांव में रूट मार्च निकाला। गांव में तनाव देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

बताया जाता है कि मझवार गांव निवासी शिवम की दुकान है। कुछ दिन पूर्व नवहीं के भीगूराम के बेटे से शिवम की दुकान पर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी। सोमवार की शाम चार बजे शिवम पक्ष के दर्जनों लोग वाहनों से आए और नवहीं गांव में हवाई फायरिंग करते हुए घुस गए। इस दौरान युवकों ने भीगूराम की पिटाई कर दी।

जानकारी होते हुए गांव की महिलाएं और पुरुष लाठी डंडा लेकर सड़क पर उतर आए। दोनों पक्षों में कहासुनी हो ही रही थी कि मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई। यह देख दोनों पक्षों के उपद्रवी भाग खड़े हुए।

पुलिसकर्मियों ने गांव में रूट मार्च निकाला इससे दहशत का माहौल बन गया। सीओ प्रदीप सिंह चंदेल भी पहुंच गए। उन्होंने दोनों गांवों से उपद्रव करने वालों को चिन्हित कर एसएचओ को कार्रवाई का निर्देश दिया।

गांव में ऐतिहातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हालांकि गोली चलने की घटना से उन्होंने इनकार किया। कहा गोली चली होती तो उसका खोखा भी मिलता पर कहीं कुछ नहीं मिला। इस मामल में देर शाम तक कोई तहरीर नहीं पड़ी थी।

रिपोर्ट-:सुनील विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।