दिन निकलते ही पेड़ से लटका मिला युवक का शव: क्षेत्र में फैली सनसनी

मोरना/मुज़फ्फरनगर- जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना भोपा अंतर्गत शुकतीर्थ -फिरोजपुर मार्ग पर जंगल में पेड़ पर एक युवक के शव लटके होने की सूचना मिलते ही आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी शव मिलने की सूचना पर पुलिस में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में ही स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल, थाना प्रभारी भोपा संजीव कुमार सहित पुलिस के आलाधिकारी मोके पर पहुंच जाँच पड़ताल में जुटे।

दरअसल मामला भोपा थाना क्षेत्र के शुक्रतीर्थ क्षेत्र से मिले गांव फिरोजपुर के जंगलों का है जहां दिन निकलते ही फिरोजपुर गांव के पास ही बाबा समनदास जी महाराज के आश्रम के सामने पेड़ पर एक युवक के शव लटके होने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।

सूचना मिलते ही आनन फानन में ही भारी पुलिस फ़ोर्स मोके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर उसकी शिनाख्त कराई जिसपर मृतक की शिनाख्त सोनू निवासी सोहंजनी तगान थाना मंसूरपुर के रूप में हुई पुलिस ने मृतक के घर सूचना दे दी और शव कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई।
रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।