दिन निकलते ही तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से स्कूली बच्ची हुई घायल

मुज़फ्फरनगर – दिन निकलते ही तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से स्कूली बच्ची घायल हो गयी। आस पास के राहगीरों ने पुलिस को सूचना कर घायल बच्ची को जिला अस्पताल पहुंचाया ।

जनपद मुज़फ्फरनगर में तेज रफ़्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला एक महिला अपनी बच्ची को स्कूटी से स्कूल छोड़ने जा रही थी तभी सामने की तरफ से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ट्राली सवार ने स्कूटी सवार माँ बेटी को अपनी चपेट में लेकर घायल कर दिया और मौके से चालक फरार हो गया ।ऐक्सिडेंट होते ही मौके आस पास के राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गयी और राहगीरों ने किसी तरह ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे माँ बेटी को बाहर निकलवाया और स्थानीय पुलिस को सूचना कर दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया ।

उधर सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची थाना शहर कोतवाली पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर थाने भेज घायलों का हाल चाल जाना ।दोनों घायल माँ बेटी की पहचान मौहल्ला आनन्दपुरी निवासी पूनम पत्नी संदीप व एन्जिल पुत्री संदीप उम्र 7 वर्ष के रूप में हुई है एन्जिल की माँ उसे सुबह सवेरे शहर के शारदेंन स्कूल में छोड़ने जा रही थी ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।