दिनदहाड़े कुदाल से वारकर कर महिला को उतारा मौत के घाट: क्षेत्र में फैली सनसनी

वाराणसी- चौबेपुर थाना क्षेत्र के रजवाड़ी गाँव में दिनदहाड़े कुदाल से वार कर महिला को मौत के घाट उतारे जाने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया
मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र के रजवाड़ी गांव में दिनदहाड़े घर में घुस कर कुदाल से सिर पर प्रहार कर मीना निषाद 40 वर्षीया महिला की हत्या कर दी गई।वही चौबेपुर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुदाल बरामद करने के साथ ही 3 सदिंग्ध लोगो पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। रजवाड़ी गाँव के चौथी निषाद का गांव के बाहर पश्चिम छोर पर एक कमरा व छप्पर लगा मकान है। चौथी अपनी पत्नी मीना, मां परमा देवी अपने दो बेटे विकाश, विशाल के साथ रहता है।
शुक्रवार को दोपहर लक्ष्मी गणेश की पूजा गांव में हो रही थी। मूर्ति विसर्जन में चौथी व बच्चे चले गये थे। पड़ोस का प्रदीप भी आया था। बच्चो संग वह भी मूर्ति विसर्जन में चला गया था। चौथी की मां परमा कमरे से बाहर चली गयी थी। इसी दौरान किसी समय हत्यारा घर में आया और मीना के मुहं प्रहार कर हत्या कर के फरार हो गया।
हत्या की सूचना मिलते ही सीओ पिंडरा सुरेन्द्र नाथ यादव, एसओ चौबेपुर विश्वनाथ प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शक के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्ध पड़ोसी को हिरासत में लिया। उससे थाने पर पूछताछ की जा रही है।
वही घटनास्थल के पास से पड़ोसी के घर की तलाशी में खून लगा जींस का पैंट व शर्ट बरामद किया है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।