दिग्विजय सिंह की जीत का दावा करने वाले मिर्ची बाबा ने डीएम से मांगी जल समाधि की इजाजत

मध्यप्रदेश/भोपाल- लोकसभा चुनाव के दौरान मध्य प्रदेश के भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की जीत का दावा करने वाला पूर्व महामंडलेश्वर बाबा वैराज्ञानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल मिर्ची बाबा ने दावा किया था कि इस चुनाव में दिग्विजय सिंह की जीत जरूर होगी, अगर ऐसा नहीं होता है तो वह समाधि ले लेंगे। ऐसे में चुनाव में दिग्विजय सिंह की हार के बाद मिर्ची बाबा भोपाल के जिलाधिकारी से समाधि की इजाजत मांगी है।

मिर्ची बाबा ने भोपाल के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर इस बात की इजाजत मांगी है कि उन्हें 16 जून को दोपहर 2.11 बजे जल समाधि लेने दिया जाए। फिलहाल मिर्ची बाबा असम के कामाख्या मंदिर में तपस्या कर रहे हैं। मिर्ची बाबा ने दिग्विजय सिंह की जीत का दावा किया था, लेकिन 23 मई को चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद दिग्विजय सिंह को भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद से मिर्ची बाबा लापता हो गए थे। जिसके बाद कई लोगों ने उनका मोबाइल नंबर तलाश किया और उन्हें फोन करके पूछा कि आप कब समाधि लेंगे। लेकिन चुनाव नतीजे आने के बाद से ही मिर्ची बाबा लापता थे। इस तरह के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जिसमें बाबा से लोगों ने जब समाधि के लिए कहा तो वह फोन पर ही बौखला गये थे ।इसी समय वह वीडियो भी जमकर वायरल किया गया जिसमें बाबा ने समाधि लेने की बात कही थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।