दवा लेने जा रहे मारुति सवारों के ऊपर भूसे से भरा ट्राला पलटने से महिला की मौत और 7 लोग घायल

बरेली- बरेली के शीशगढ़ आज सुबह ग्राम मानपुर से मारुति वैन से दवा लेने न्यूरिया पीलीभीत जा रहे मारुति सवारों के ऊपर भूसे से भरा ट्राला पलटने से मारुति सवार एक महिला की मौके पर मौत हो गई और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है मृतका को पी एम के लिये पीलीभीत भेजा है और घायलों को जहानाबाद के सरकारी अस्पताल भेजा है ।

जानकारी के अनुसार मारुति वैन संख्या यू पी 25 बी बी 6111 से आज सुबह लोग शुगर की दवा लेने पीलीभीत जा रहे थे कि यह हादसा हो गया ।बताया जाता है कि इस हादसे में नूरजहां पत्नि अली अहमद उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम बरीपुरा थाना शेरगढ़ की मौके पर मौत हो गयी जबकि दूसरे नन्हे ठेकेदार पुत्र तुल्लन अन्सारी उम्र 50 वर्ष , इकरार हुसैन पुत्र फयाज उम्र 48 वर्ष,
मोहम्मद आशिक पुत्र हसीर अहमद उम्र 29 वर्ष, तौफीक अहमद पुत्र नामालूम उम्र 45 वर्ष, भूरा पुत्र अहमद रजा उम्र 32 वर्ष मारुति ड्राइवर, अकील अहमद पुत्र अजीज अहमद 50 वर्ष और परवीन पत्नि शफी अहमद सभी सातो घायल ग्राम मानपुर थाना शीशगढ़ के निवासी है और शुगर की दवा लेने जा रहे थे ।
घटनास्थल जहानाबाद पीलीभीत के पास का है ।
मौके से ट्राला संख्या यू पी 21 ए एन 6525 सवार लोग ड्राइवर सहित सभी फरार हो गए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।