थंडर आपरेशन के तहत चला जांच अभियान: 43 पेटी कार्टून अवैध पानी के साथ 6 गिरफ्तार

चन्दौली- खबर चन्दौली जनपद से जहा डीडीयू नगर रेलवे सुरक्षा बल व हाजीपुर जोन के सीआईबी टीम ने सोमवार को आपरेशन थन्डर के तहत अभियान चलाकर प्लेटफार्म स्थित तीन स्टालों व सियालदह अजमेर एक्सप्रेस से 43 पेटी कार्टून अवैध पानी की बोतल व पांच कार्टून गिलास बरामद किया। इस अवैध कारोबार में लिप्त छह लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिनके खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की गई।आरपीएफ के इस कार्रवाही से अवैध कार्य करने वालों में हडकंप मच गया।
ट्रेनों व प्लेटफार्म स्थित स्टालों पर अवैध पानी व गिलास बेचने का गोरख धंधा बदस्तूर चल रहा है। जिसकी शिकायत रेलवे को की जा रही थी। जिसे संज्ञान लेते हुए
डीजी आरपीएफ के आदेश पर सोमवार की सुबह सीनियर कमाडेंट आशीष कुमार के नेतृत्व में आरपीएफ स्टेशन पोस्ट के प्रभारी बीएन मिश्रा ,एस आई राम बिलास , एसआई बाल गंगाधर, एएसआई राजेश चंद्र जोन के एच आर त्रिपाठी,राजीव रंजन,शशी चंद्र गोविन्द व काफी संख्या में आरपीएफ के जवान आपरेशन थंडर में शामिल रहे।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।