तेज आधी तुफान ने सेंना भर्ती में खलल डाला

गाजीपुर- देर रात भारी तूफान एवं बारिश की वजह जहां सुबह मौसम खुशगवार हो गया लेकिन गाज़ीपुर सेना भर्ती में लगे अधिकारियों और अभ्यर्थियों की मुश्किलें थोड़ी बढ़ गयी है। सेना के अधिकारियों ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर ये फैसला लिया है कि आज की दौड़ संबंधित सारी गतिविधियां कल की जाएंगी।

उल्लेखनीय हो कि गाज़ीपुर में 7 जिलों की सेना भर्ती पिछले 20 अप्रैल से जारी है और आज 30 अप्रैल को पूर्व नियत समयानुसार गाज़ीपुर के अभ्यर्थियों को रात्रि 2 बजे टोकन बांटा जा रहा था कि तेज़ आंधी और पानी बरसने से सबकुछ अवरुद्ध हो गया जिसके बाद सेना भर्ती में लगे अधिकारियों और जिला प्रशासन के लोगों ने मंत्रणा कर बीती रात की भर्ती दौड़ और अन्य कार्यवाइयों को टाल कर 30 जून / 1 मई की रात को दोबारा 1:30 बजे टोकन बांटे जाएंगे औऱ दौड़ अलसुबह साढ़े चार से शुरू होगी।
सेना भर्ती व जिला प्रशासन ने अभ्यर्थियों से निवेदन भी किया है कि एडमिट कार्ड का दोबारा प्रिंटआउट लेकर आए क्योंकि भीगें एडमिट कार्ड का बार कोड स्कैन नहीं हो पाएगा तो दौड़ में भाग नहीं ले पाएंगे।
– प्रदीप दुबे,गाजीपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।