तीसरे दिन भी जमकर बरसे बदरा सरकारी कार्यालयों में घुसा पानी

नागल/सहारनपुर- गुरुवार सुबह शुरू हुई रिमझिम बरसात ने तीसरे दिन शनिवार को अपना रौद्र रूप धारण कर लिया तथा दिन भर जमकर बरसे, कस्बे में जल निकासी ना होने के चलते बरसात का पानी सरकारी कार्यालयों खंड विकास कार्यालय, पशु चिकित्सालय, मेन बाजार स्थित प्राथमिक विद्यालय व थाना प्रांगण में घुस गया, जिससे लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया।

कस्बा समेत देहात क्षेत्र में तालाब ओवरफ्लो होकर लोगों के घरों में दुकानों में घुस गए जिससे लोगों को भारी नुकसान हुआ, साधारणसिर में तालाब लोगों के घरों में घुस गया लोगों को अपने घरों से पानी निकालने का भी रास्ता नजर नहीं मिल सका, गांगनोली में भी यही स्थिति रही तालाब किनारे बसे कश्यप समाज के लोग तालाब का पानी घरों में घुसने से चिंतित नजर आए, बढेड़ी कोली में तालाब सड़कों से होता हुआ लोगों की दुकानों, घरों व थाना प्रांगण में भी घुस गया, जगह-जगह जलभराव के चलते लोगों को भारी दुश्वारियां झेलनी पड़ी।

बाजार, सरकारी कार्यालय व स्कूल रहे सूने

तीन दिनों से लगातार हो रही वर्षा वाला जगह-जगह जलभराव के कारण बाजार, सरकारी कार्यालय व स्कूल सूने रहे बाजारों में जहां दुकानदार ग्राहकों की बाट जोहते नजर आए वही स्कूलों में भी छात्र संख्या न के बराबर रही तथा सरकारी कार्यालयों में कर्मचारी अपने रुके हुए कार्यो को निपटाने में व्यस्त दिखाई दिए।
– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।