ताज नगरी में सपा नेताओं ने लगाये ठुमके!वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

आगरा- ताज की नगरी आगरा के एत्मादपुर क्षेत्र में चल रहे कंश मेले के दौरान बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान वहां मौजूद एक महिला नेता ने न केवल पैसे लुटाए बल्कि खुद भी मंच पर पहुंचकर नाचने लगीं. वहां मौजूद लोगों ने इस नजारे को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बार बालाओं संग महिला नेता के ठुमके और पैसे लुटाने का विडियो इन दिनों शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.दरअसल, बुधवार को कंस मेले में एक नौटंकी का प्रोग्राम होना था. जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ मौजूद थी. इस दौरान एत्मादपुर नगर पालिका के अध्यक्ष राकेश बघेल अपने समर्थकों के साथ पहुंचे. कहा जा रहा है कि उनके साथ एक सपा की महिला नेता भी मौजूद थीं. अचानक नौटंकी का कार्यक्रम टाल दिया गया और मंच पर बार बालाओं ने फिल्मी गाने पर ठुमके लगाने शुरू कर दिए.

फिल्मी गाने पर जब बार गर्ल ने डांस शुरू किया तो सपा नेत्री ने बार डांसर्स पर नोटों की बारिश शुरू कर दी. इतना ही नहीं महिला नेत्री बार बालाओं के डांस से इतनी प्रभावित हुईं कि वो सबको पीछे करते हुए खुद मंच पर आ गई. फिर क्या था साड़ी का पल्लू ठीक किया और लगाने लगीं ठुमके. महिला नेत्री का डांस देख कर वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया.इस बीच नगर पालिका अध्यक्ष राकेश बघेल भी जोश में आ गए और नोट लुटाने लगे. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इस डांस को मोबाइल में कैद कर लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
-देवेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।