डिप्रेशन में आये युवक ने मेले में आकर लगाई फांसी

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के मिर्जापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढाई घाट मेले में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 40 वर्षीय सरोज वर्मा ढाई घाट मेले में ठेकेदारी का काम कर रहा था मेले में ही वॉच टॉवर युवक का शव फंदे से झूलता हुआ पाया गया। अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि युवक ने आत्महत्या की है अथवा उसकी मृत्यु का कोई और कारण रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार मृतक युवक गांव मिर्जापुर का रहने वाला था माना जा रहा है युवक तीन दिन से डिप्रेशन में था
घटना का पता चलते ही परिजन आनन-फानन में वहां पहुंचे और युवक को फंदे से झूलता देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसी बीच लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हालांकि प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है लेकिन पुलिस ने विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू कर दी है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।