डा. प्रियंका रैड्डी काण्ड के विरोध में राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन की महिमा इकाई ने दिया ज्ञापन

शाहजहांपुर- हैदराबाद में एक महिला वेटरनरी डॉ प्रियंका रेड्डी की दुष्कर्म के बाद कि गई हत्या के विरोध में शनिवार को राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन की महिला इकाई की जिला अध्यक्ष नीरा गुप्ता ने राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट विनीता सिंह को दिया।

उन्होंने कहा की इस समय पूरा देश पशु चिकित्सक डा.प्रियंका रैड्डी की दर्दनाक हत्याकांड से सहमा हुआ है । हैदराबाद मे पशुचिकित्साक प्रियंका रैड्डी को मदद के बहाने लेजाकर जिस प्रकार से हत्यारो ने पहले गैंगरेप किया फिर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जिन्दा जला दिया है। यह हमारे देश मे ऊँची-ऊँची कुर्सियां पर विराजमान उन लोगो के लिये व हमारे समाज के लिये बहुत ही शर्म की बात है। सरकार देश में बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ की मुहिम चल रही है। तो दूसरी ओर प्रियंका रैड्डी की हत्या ने सरकार को हासिये पर लाकर खड़ा कर दिया है। भारत में कहीं पर भी बेटी सुरक्षित नहीं है। जबिक महिलायें हर क्षेत्र मे नये नये आयम स्थापित कर देश हित मे सहयोग कर रहीं है।

इस प्रकार की जघन्य घटनाओं को देखकर कहीं न कहीं महिलाएं व बेटियां अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है। जिलाध्यक्ष ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि प्रियंका रैड्डी के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर फांसी की सजा दी जाए। ताकि भविष्य में महिलाओं के साथ ऐसी घटनाएं की पुनरावर्ती न हो सके

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।