ट्रेन से कटने वाली महिला की शिनाख्त हुई, दामाद व भतीजे पर लगाया आत्महत्या को उकसाने आरोप

शीशगढ़, बरेली। तीन अगस्त को धनेटा रेलवे फाटक पर ट्रेन से कटी महिला की शनिवार शिनाख्त हो गयी। परिजनों ने कपड़ों से महिला की शिनाख्त की। ज्ञात रहे कि गत तीन अगस्त को धनेटा फाटक पर एक अज्ञात महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी। जिसके शव को जीआरपी बरेली पुलिस ने पीएम कराकर लावारिस में दाखिल कर कैन्ट के कब्रिस्तान में शव को दफन करा दिया था। उस अज्ञात महिला की शिनाख्त गांव जाफरपुर निवासी अफसर हुसैन पुत्र जहूर हुसैन ने सात अगस्त को जीआरपी थाने पहुंचकर मृतक महिला के कपड़ो से अपनी बेटी नसरीन के रूप में की। फिर शीशगढ़ के गांव जाफरपुर निवासी दामाद जाविर पुत्र शब्बीर व भतीजे सुरेश पुत्र साविर पर बेटी को आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया। पीड़ित पिता ने वेटी को आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए प्रभारी जीआरपी बरेली व प्रभारी थाना शीशगढ़ सहित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कार्रवाई की मांग की है। मृतका महिला के पिता के अनुसार उसने अपनी पुत्री की शादी गांव के ही जाविर से की थी। जिससे उसके 4 बच्चे हैं दो बेटे, दो बेटियां है। सबसे छोटे बेटे शाहिल की उम्र 8 वर्ष है। छोटे बेटे के जन्म के बाद से जाविर का अपनी पत्नी से मन भर गया और वह दूसरा निकाह करने के लिए बेटी को तरह तरह से परेशान करने लगा। 31जुलाई को बेटी ने पिता के घर जाकर पूरी कहानी बताई थी कि 3 अगस्त को पति ने भतीजे के साथ मिलकर मारपीट कर घर से निकाल दिया था। जिसकी गुमशुदगी पिता ने शीशगढ़ थाने में सात अगस्त को लिखाने के बाद बेटी की खोजबीन में लग गए थे।
हाजी गुड्डू की मदद से हो सकी म्रतक महिला की शिनाख्त मृतक महिला के परिवार के लोग इधर उधर भटक रहे थे। कहीं से कोई सुराग नही लग रहा था। शीशगढ़ निवासी सपा नेता हाजी गुड्डू मदद को आगे आये। जीआरपी के प्रभारी से बात करके म्रतक महिला के फोटो आदि लेकर उसकी शिनाख्त परिवार वालों से करायी गयी।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।