टैक्टर से कुचल कर दो बच्चों की दर्दनाक मौत माता-पिता घायल:मचा कोहराम

बिजनौर- थाना कोतवाली शहर के ईदगाह रोड पर खनन से भरी एक तेज़ रफ़्तार ट्रेक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार दो सगे भाइयों की कुचल कर दर्दनाक मौत हो गयी जबकि मृतक भाईयों के माता पिता गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिए ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।पुलिस मौके पहुच गयी । पब्लिक ने की पुलिस के सामने ही ठेकेदार की जमकर पिटाई की।

जानकारी के अनुसार बिजनौर थाना शहर कोतवाली इलाके के घर रामबाग कालोनी निवासी ऋषिराम सैनी अपनी बाइक से अपनी पत्नी रेखा और 2 बच्चों पंकज 10 वर्ष और रजनीश 8 वर्ष को लेकर खेतो पर काम करने जा रहा था । जैसे ही ऋषिराम ईद गाह सड़क पर चल रहा था तो सामने से आ रहे खनन से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी जसमे दोनो बच्चे ट्राली के नीचे आने से दोनों की मौके पर मौत हो गयी और ऋषिराम और उसकी पत्नी रेखा गम्भीर घायल हो गए। जिनको पहले तो जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया बाद में मेरठ रेफर कर दिया गया है। परिजनों को घटना की सूचना मिली तो घटना स्थल पर दो बच्चों की लाश देखकर सभी का कलेजा भर आया । परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस के बड़े अधिकारी और एसडीएम घटना स्थल पर पहुंच गए । मौके पर भारी संख्या में जनता मौजूद है ।पब्लिक में ड्राइवर के प्रति काफी गुस्सा है और मोके पर पहुंचे खनन ठेकेदार की तो जनता ने पुलिस के सामने ही जमकर पिटाई की है ।

-बिजनोर से अनमोल सक्सेना की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।