जेठ पर लगाया बदनियती व छेड़छाड़ का आरोप,जांच में जुटी पुलिस: पुलिसकर्मी की पत्नी है पीड़ित महिला

लक्सर /हरिद्वार – उत्तराखंड पुलिस में कार्यरत एक पुलिस कर्मी की पत्नी ने अपने जेठ पर बदनियती रखने तथा छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि मामला दर्ज नहीं हुआ है।
कोतवाली लक्सर क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक उत्तराखंड पुलिस में सिपाही है। वर्तमान में वह पहाड़ के एक जिले में तैनात है। उसकी पत्नी परिवार के साथ लक्सर में रहती है।
सोमवार को पुलिस कर्मी की पत्नी लक्सर कोतवाली पहुंची और पुलिस को शिकायत करतें हुए महिला ने बताया कि उसका जेठ उसके ऊपर बुरी नजर रखता है। जिस कारण जेठ कई बार उसके साथ छेड़छाड़ का प्रयास कर चुका है। महिला का कहना है कि उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी मगर इसके बाद भी उसके जेठ की हरकतें बंद नहीं हुई। परिजनों की चुप्पी व जेठ की बढ़ती हरकतों से परेशान महिला ने पुलिस से शिकायत कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कोतवाल अमरचंद शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कारवाई की जाएगी।

– हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।