जिलाधिकारी ने सामुदायिक रसोई घर और आश्रय स्थल का किया निरीक्षण

*हरदोई के डीएम पुलकित खरे कोरोना महामारी के चलते प्रतिदिन करते हैं सामुदायिक रसोई का निरीक्षण

*मल्लावा के ब्लॉक परिसर में कोरोना निगरानी समिति की की बैठक, बैठक में प्रवासी मजदूरों के आने की जानकारी त्वरित क्षेत्रीय एसडीएम को देने की दिए निर्देश

हरदोई- हरदोई के जिलाधिकारी पुलकित खरे ने आज अचानक ब्लाक मल्लावा पहुंचकर सामुदायिक रसोईघर व आश्रय स्थल का किया निरीक्षण। निरीक्षण के बाद वह ब्लाक परिसर पहुंचे जहां पर कोरोना निगरानी समिति की बैठक की अध्यक्षता की बैठक में सम्मिलित सेक्रेटरी आशा बहू और प्रधानों को निर्देशित करते हुए कहा कि हर ग्राम सभा में आने वाले प्रवासी मजदूरों की जानकारी ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर व क्षेत्रीय एसडीएम को परिधि जिससे उनका स्वास्थ परीक्षण हो सके। हॉटस्पॉट से आने वाले प्रवासी मजदूरों को क्वॉरेंटाइन कर सैंपल दिया जाए और रिपोर्ट आने तक उनको क्वारंटाइन किया जाए जिसके बाद जांच रिपोर्ट आने पर ही उनको घर भेजा जा सके।

Vo– यह तस्वीरे है हरदोई के मल्लावा ब्लाक में बने सामुदायिक रसोईघर और आश्रय स्थल की जहां पर आज डीएम पुलकित खरे ने निरीक्षण कर जानकारी हासिल की साथ ही साथ वह ब्लॉक परिसर पहुंचे जहां पर करुणा निगरानी समिति की बैठक की बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने प्रधान सेक्रेटरी आशा बहू आदि को निर्देशित करते हुए कहा की ग्राम सभा में आने वाले प्रवासी मजदूरों पर विशेष नजर रखें तथा क्षेत्रीय एसडीएम को इसकी सूचना दें जिससे उनका स्वास्थ्य परीक्षण कराया जा सके इसके साथ साथ हॉटस्पॉट से आने वाले मजदूरों का सेंपल लेकर कोरनटाइन किया जाए और जांच रिपोर्ट आने के बाद ही उनको घर भेजा जाये।

– आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।