जर्जर तार दे रहे है हादसों को न्योता ग्रामीणो मे भारी रोष

बिहारीगढ (सहारनपुर)- दिल्ली – देहरादून हाईवे पर स्थित कस्बे बिहारीगढ रोडवेज बस स्टैंड के पास से गुजरने वाली एचटी लाइन जर्जर बनी तार हादसो को न्योता देने का कार्य कर रही है जिसमे ग्रामीणो ने लाईन तार को बदले जाने के लिए विधुत विभाग से कई बार मांग की है परन्तु विभाग ने ग्रामीणो के द्वारा की जाने वाली मांग को अनदेखा कर दिया है जिससे ग्रामीणो मे भारी रोष व्याप्त हो रहा है।
कस्बा बिहारीगढ के मध्य से गुजर रहे दिल्ली – देहरादून हाईवे से गुजर रही ये एचटी लाइन दुकानो के आसपास से हो कर गुजर रही है रोडवेज बस स्टैंड पर जो यात्री बस का इंतजार करते है उन पर हादसे का खतरा बना रहता है जबकि इसकी जानकारी कई बार ग्रामीणो ने विधुत विभाग को दी गई है पर विभाग द्वारा उसको अनसुना कर दिया गया है जिससे ग्रामीणो मे भारी रोष व्याप्त है इस लाइन तार के टूटने से कई बार हादसा होते – होते बचे है ग्रामीणो ने आलाअधिकारी से कस्बा से गुजर रही एचटी लाइन तार को बदलवाने की मांग की है।
-तसलीम अहमद,हरिद्वार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।