जनपद के मन्दिरों में भी हो रही श्री राम के नाम की पूजा अर्चना: केंद्रीय राज्य मंत्री ने भी किया प्रतिभाग

मुज़फ्फरनगर – अयोध्य में श्री राम जन्म भूमि पूजन एंव शिलान्यास की पूरे देश एंव प्रदेश में चहुँ और हो रही जय जय कार पदेश के विभिन्न मंदिरों शिवालयों एंव धार्मिक स्थलों को सजाया एंव संवारा जा रहा और उनमे दीपक घण्टे घड़ियाल आदि बजाकर श्री राम के जय कारे लगाये जा रही है इसी के साथ जनपद मु0 नगर में भी विभिन्न मन्दिरों में हो रही पूजा अर्चना, तो वहीं पूरे जनपद में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था भी हो रही चाक चौबन्द।

आज जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना नई मण्डी अंतर्गत भोपा पुल के नीचे बर्फखाने वाली गली में स्थित प्राचीन मन्दिर में स्थानीय मौहल्ला वासियों एंव व्यापारी व् समाज सेवी राकेश बिंदल द्वारा अयोध्य में श्री राम जन्म भूमि पूजन एंव शिलान्यास के शुभ अवसर पर मन्दिर में भव्य पूजा का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में शहर के कई समाज सेवियों सहित केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान, नगर विधायक एंव राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल , अल्प संख्यक राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त सरदार सुखदर्शन सिंह बेददी, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला , अशोक बिंदल, विकास बिंदल, सचिन बिंदल मयंक एंव अंकुर बिंदल सहित आस पड़ोस के मौहल्ला वासियों ने उपस्थित होकर धर्म लाभ उठाया और देश एंव प्रदेश के साथ ही जनपद वासियों की खुशहाली की कामना की ।

तो वहीं दूसरी तरफ जनपद भर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिले के आलाधिकारियों ने भी सुबह से ही अपनी कमर कस ली है तथा ग्रामीण अंचलों के साथ ही शहर भर में अर्धसैनिक बलों के साथ पैदल गस्त एंव भीड़ भाड़ वाली जगहों पर संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की तलाशी के साथ ही पुलिस ने अपनी नजरें टेडी कर ली हैं।।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।