जनता कर्फ्यू में मुजफ्फरनगर दे रहा कोरोना वायरस को जबरदस्त टक्कर:जनता सक्रिय,किये अपने सभी व्यापार बन्द

मुजफ्फरनगर – जनता कर्फ्यू में मु0 नगर कोरोना वायरस को जबरदस्त टक्कर दे रहा है ।जनता भी सक्रिय हुई। आज सभी व्यापार बन्द कर दिए गये है। हाईवे सहित एशिया की प्रसिद्ध गुड़ मंडी और शहर का ह्रदय स्थल शिव चौक बाजार भी बन्द।।

जनपद मुजफ्फरनगर में कोरोना वायरस को टक्कर देने के लिए जनता भी हुई सक्रिय किये सभी ने अपने प्रतिसठान बन्द कर दिए हैं । जहां एक तरफ नेशनल हाइवे 58 भी खतौली ,से रुड़की रॉड मंसूरपुर ,
मुज़फ्फरनगर क्षेत्र का नेशनल हाइवे 58 जनता कर्फ्यू के दौरान जीरो जोन बन चूका है तो वहीं दूसरी तरफ शहरी क्षेत्र में भी कोरोना वायरस के चलते सभी तरह की दुकाने बाजार भी बन्द हुए।

पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी भी अलर्ट और बरती जा रही है चौकसी ।शहर की जनता कोरोना वायरस के चलते अपने अपने घरों में कैद दिख रही है ।सुनी पड़ी सड़कें , शहर के शिव चौक, मिनाक्षी चौक, रेलवे स्टेशन , बस स्टेंड , अस्पताल चौक सहित
तमाम दुकाने और बाजार कोरोना वायरस के चलते हुए बन्द।कोरोना वायरस के चलते जनता कर्फ्यू जनपद में पूर्ण सफल होता दिख रहा है ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।