ट्रेन से उतरे 50-60 यात्रियों को देखकर जिला प्रशासन में मचा हड़कंप: डॉक्टरों की टीम बुलवाकर कराई गई स्कैनिंग

मुज़फ्फरनगर- मुज़फ्फरनगर रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब रेलवे स्टेशन पर बांद्रा से चलकर हरिद्वार जाने वाली ट्रेन से अचानक 50,60 यात्री उतरे ।यात्रियों के उतरते ही आर पी एफ टीम एंव जी आर पी ने उन्हें अपने घेरे में लेते हुए आलाधिकारियों को मामले से अवगत कराया ।

जिस पर आलाधिकारियों के दिशा निर्देशन में सी एम ओ मु0 नगर डॉक्टर प्रवीन कुमार चोपड़ा स्कैनिंग टीम सहित थाना सिविल लाईन प्रभारी डी के त्यागी मय फ़ोर्स मोके पर पहुंचे और सभी यात्रियों के स्कैनिग टैस्ट कराए, स्कैनिग टैस्ट प्रक्रिया के बाद सभी को उनके घरों के लिए रवाना किया गया ।

यहां सी एम ओ डॉक्टर प्रवीण कुमार चोपड़ा ने बताया की बांद्रा से आने वाले सभी यात्रियों की कोरोना वायरस से बचाव हेतु टैस्ट कराए गए और टैस्ट के उपरांत उन्हें उनके घरों को भेज दिया गया स्टेशन पर सुबह से ही टीम लगी हुई है और देर रात्रि तक रहेगी।

तो वहीं जी आर पी प्रभारी ने बताया की कोरोना वायरस के चलते रेलवे स्टेशन पर बीती देर रात्रि से ही कड़ी मुस्तैदी के साथ हम लोग डियूटी निभा रहे है और रेलवे स्टेशन पर आने वाले हर व्यक्ति को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक कर रहे हैं ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।