जंगल में चल रही अवैध तमंचा फैक्ट्री पुलिस ने किया भंडाफोड़: भारी मात्रा में बने अधबने हथियार बरामद

मुज़फ्फरनगर /शाहपुर – जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना शाहपुर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी। मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस ने दबिश के दौरान दो शातिर बदमाशों के साथ मौके से भारी मात्रा में बने अधबने हथियारों सहित कारतूस एंव उन्हें बनाने के उपकरण भी पुलिस ने बरामद किये हैं।

बता दें यहां पुलिस ने दोनों शातिर अपराधियों को रंगे हाथो गिरफ्तार किया है जो एक ईट भट्टे के पास जंगल में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री चला रहे थे । यहां पुलिस ने बने अधबने हथियारों सहित भारी मात्रा में कारतूस , कच्चा माल भी जप्त कर लिया है ।पुलिस ने यह कार्यवाही मुखबिर खास की सूचना पर दबिश के दौरान की है।

एस पी देहात ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अपराधी पहले भी जेल जा चुके है।थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव तावली के जंगल में चल रही थी उक्त तमंचा फैक्ट्री। एस पी क्राईम रामभवन चौरसिया ने शाहपुर पुलिस के इस कार्य की सराहना करते हुए एस एस पी से पुलिस टीम को रुपये 5 हजार के इनाम दिलाए जाने की शिफारिश की बात कही है ।

अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री में पकड़े गए शातिरों में इरफ़ान पुत्र निसार निवासी गांव तावली थाना शाहपुर जनपद मु नगर व इल्यास पुत्र सम्यदीन लुहार निवासी महमूद नगर बझेडी रोड थाना सिविल लाईन जनपद मु नगर शामिल है ।इन शातिरों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष शाहपुर धर्मेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक गजेन्द्र सिंह ,हेड कांस्टेबिल सतीश कुमार ,कांस प्रशांत कुमार , धर्मेन्द्र कुमार ,ललित, मोरल , नकुल शामिल थे।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।