छिबरामऊ से भागा जमाती मैनपुरी की सीमा में किया गिरफ्तार

मैनपुरी। शनिवार को छिबरामऊ से भागकर आए एक जमाती ने मैनपुरी और कन्नौज पुलिस को मुश्किल में डाल दिया। मैनपुरी की सीमा पर स्थित गांव नगला कंज में जमाती पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसे घुसने नहीं दिया। उसकी घेराबंदी कर ली और पुलिस को बुला लिया। जानकारी मिलते ही एसडीएम किशनी, तहसीलदार और कन्नौज की विशुनगढ़ पुलिस मौके पर आ गई। विशुनगढ़ पुलिस आरोपी जमाती को अपने साथ ले गई। इस जमाती पर मरकज में भाग लेकर लौटने का शक है जिसके चलते उसे छिबरामऊ स्थित घर में ही कन्नौज प्रशासन ने आइसोलेट कराया था लेकिन वह शनिवार को भाग निकला।

कन्नौज के विशुनगढ़ में मदरसा चलाने वाला जमाती राशिद पुत्र मोहम्मद शफी पर कन्नौज प्रशासन को निजामुद्दीन मरकज से आने का शक था इसलिए उसे घर में ही आईसोलेट रहने के निर्देश दिए गए थे। लेकिन शनिवार को वह साइकिल से पहले विशुनगढ़ पहुंचा। इसकी खबर पुलिस को लगी तो पुलिस ने उसका पीछा शुरू कर दिया। राशिद पुलिस से बचकर नगला कंज गांव में शरण लेने पहुंच गया। लेकिन नगला कंज के ग्रामीणों ने उसे शरण नहीं दी। जानकारी पाकर ग्राम प्रधान सुरेंद्र यादव ने एसडीएम किशनी आरएस मौर्या को खबर दे दी।

एसडीएम ने राशिद को विशुनगढ़ पुलिस के हवाले किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।