नगर निगम मेयर मनमोहन गोयल ने किया औचक निरीक्षण: जनसेवा संस्थान की राशन व्यवस्थाओं का लिया जायजा

नगर निगम में बने कंट्रोल रूम में पहुंचे मेयर
शहर के वाटर वर्क्स एक के टैंक का लिया जायजा

रोहतक/हरियाणा – लोकडाउन के मद्देनजर आज मेयर मनमोहन गोयल ने शहर में चार अलग-अलग जगहों पर दौरा किया पानी की सप्लाई, नगर निगम के कंट्रोल रूम व प्रवासी मजदूरों के लिए बनाई गई सूखे राशन व पक्के भोजन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
रोहतक के मेयर आज अचानक नगर निगम के कंट्रोल रूम कार्यालय में पहुंच गए जहां से शहर की प्रत्येक कॉलोनी को सेनेटाइज करने व फॉगिंग का काम किया जा रहा है। कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों से शहर की सफाई व्यवस्था, सेनेटाइज व्यवस्था का जायजा लिया।
कार्यालय में मौजूद सभी कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी के विरुद्ध इस लड़ाई में नगर निगम के सभी कर्मचारी वीर योद्धा बन कर अपनी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं, जो कि काबिले तारीफ है। उसके बाद प्रथम नागरिक मनमोहन गोयल सोनीपत स्टैंड पर स्थित शहर के वाटर वर्कस के टैंक एक पर पहुंचे जहां उनके साथ नगर निगम कमिश्नर प्रदीप गोदारा, जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी नवीन व ठेकेदार मौजूद रहे।
मेयर ने बताया कि शहर का पहला व सबसे पुराना वाटर टैंक होने के बावजूद आज तक इस टैंक की सफाई नहीं हुई थी लेकिन नगर निगम द्वारा अब इस टैंक की सफाई होने से इस टैंक की कैपेसिटी बढ़ गई। विभागीय अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश जारी करते हुए कहा कि शहरवासियों को पीने का पानी समय पर मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की कोताही न बरती जाए।
मनमोहन गोयल दोपहर को सतिभाई साई सेवादल धर्मशाला व जनसेवा संस्थान में भी पहुंचे व शहर में रह रहे प्रवासी मजदूरों के खाने की गुणवत्ता को जांचा व सभी सामाजिक कार्यकर्ताओं की कार्यशैली की सराहना की। शहर के जरूरतमंदों तक भोजन अथवा राशन पहुंचे उसके लिए पूरी तरह से पारदर्शी तरीके से काम करना होगा।

– वैशाली सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।