चोलापुर क्षेत्र में आखिर किसकी शह पर बिकती है हीरोइन

वाराणसी – चोलापुर थाना क्षेत्र के ग्रामीणों के अनुसार थाना क्षेत्र के अल्लोपुर व उदयपुर में धड़ल्ले के साथ हीरोइन की बिक्री की जाती है स्थानीय पुलिस के जानकारी होने के बाद भी इस पर अंकुश नही लग पा रहा है स्थानीय लोगो ने आशंका जाहिर की इस कारोबार में स्थानीय पुलिस की भी संलिप्तता है।
इस हीरोइन के नशा खोरो की बजह क्षेत्र छोटी मोटी चोरियों का आये दिन होना आम बात हो गयी है इस नशे के आदि होने के कारण ग्रामीणों के अनुसार क्षेत्र के कई घरों के नौजवान अपने घर की स्थिति को खराब कर डाला
ग्रामीणों के अनुसार दोनो जगह महिलाएं हीरोइन बेचती है और ग्रामीणों के विरोध करने पर उनके खिलाफ थाने पर तहरीर भी दिया जाता है अभी ताजा घटना के अनुसार हीरोइन खरीदारी कर रहे लोगो को ग्रामीणों ने डांट डपट कर जब भगाया तो बिक्री करने वाला नकछेद जायसवाल निवासी अल्लोपुर अपने गांव के कई लोगो के खिलाफ मारपीट का तहरीर दे आया जिसपर स्थानीय पुलिस पहुँच जब नामजद लोगो को पकड़ने व दबाव बनाने की कोशिश की तब गांव वालों ने जुट किया। प्रतिरोध जिसपर उल्टे पुलिस भाग खड़ा हुई और हीरोइन बेचने वाले के पास जाने की जहमत नही उठायी।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय (मण्डल कॉर्डिनेटर) वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।