चोरों ने खंगाला घर, नगदी सहित लाखों के जेवरात ले गए

कुशीनगर- थाना तुर्कपट्टी के ग्राम सभा सोन्दिया बुजुर्ग मे बीती रात एक घर से नगदी सहित लाखों रुपए के जेवरात चोर चुरा ले गए।
ज्ञातव्य हो कि देवपोखर से सोन्दिया बुजुर्ग आने वाले मुख्य मार्ग पर गांव के बागीचे के पास तारा देवी अपने इकलौते बेटे के साथ रहती हैं।पिछले दिनों बीस फरवरी को वह समीपवर्ती बिहार राज्य के जलालपुर गई और अपने घर की देखभाल की जिम्मेदारी अपने ही बहन को दे दी, जिसका घर सोन्दिया मे ही दक्षिण की ओर है।ऐसे में तारा की बहन प्रतिदिन रात्रि को अपने घर से यहां सोने के लिए आया करती थी।प्रतिदिन की तरह बीती रात को जब तारा की बहन अपनी बेटी के साथ रात के नौ बजे आई और ताला खोलकर अन्दर प्रवेश करने पर उन लोगों ने देखा कि बगल के कमरे मे रखे सभी बक्सों के ताले टूटे हैं और सारा सामान बिखरा पड़ा है।ऐसा देख तारा की बहन दहाड़े मार के रोने लगी और इसकी सूचना फोन से अपनी बहन को दी,जिसे सुनकर तारा देवी लगभग दस बजे रात को घर पहुंची।इस बीच आसपास के लोग भी शोर सुनकर आ गए तथा डायल 100 को सूचना दी। पीड़िता ने बताया कि घर के पिछले हिस्से में खिड़की के ग्रील को तोड़कर चोर घुसे हैं।ग्रील तोड़ने में प्रयोग की गई हथौड़ी एवं एक जोड़ी जूते मौके पर मिले हैं। पीड़िता ने अनुसार पांच हजार नगद, नथूनी, झुमका, चेन, अंगुठी,पायल सहित कुल नौ अदद जेवर के साथ साथ कीमती सामान चुरा ले गए हैं।

– कुशीनगर से जटाशंकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।