चोरों ने कपड़े की दुकान में बोला धावा, दुकानदारों ने पुलिस पर उठाए सवाल

सीतापुर- रेउसा थाना इलाके के एक व्यापारिक प्रतिष्ठान मे बेखौफ चोरों ने नकब लगाकर कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की घटना से सहमे दुकानदारों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए। दुकानदारों का कहना है इस चौराहे पर हर दिन पुलिस का पहरा रहता था। लेकिन कल पुलिस कर्मी भी ड्यूटी से नदारत रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थानगाँव थाना एवं शंकरपुर झिसनी पुलिस पिकेट क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम सभा राजपुर क्योटाना के मजरे क्योटाना निवासी पंकज मिश्र पुत्र राम मिलन मिश्र की राजपुर चौराहे पर मिश्रा गार्मेंट्स के नाम से रेडीमेड कपडें की दुकान है। जिसमे कल देर रात बेखौफ चोर दुकान के पीछे से नकब लगाकर सारा सामान चोरी कर मौके से मय सामान फरार हो गए। आज पड़ोस के अन्य लोगों द्वारा घटना की जानकारी दुकान मालिक को दी गई। दुकान संचालक ने आनन फानन मौके पर पहुँचकर देखा तो दुकान मे रखा सारा सामान गायब मिला। पीड़ित के अनुसार दुकान से चोरी हुए सामान की कीमत 6 लाख के करीब है। साथ ही घटना स्थल से एक अदद शॉल व लोहे का बेल्चा पड़ा मिला। जिसको तमाम पड़ोसियों की मदद से पहचानकर उक्त ग्राम सभा के मजरे भैंसी निवासी राकेश तिवारी पुत्र रामलखन पर शक जाहिर करते हुए पीड़ित ने नामजद तहरीर दी है। जिस पर स्थानीय पुलिस ने धारा 457, 380 के तहत प्राथमिकि दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रामकिशोर अवस्थी
सीतापुर ब्यूरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।