चोरों का गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे चढ़े:चोरी की 21 बाइक व 16 बाइकों के पार्ट्स हुए बरामद

हरदोई -हरदोई की शहर कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक शातिर चोर को उसके साथी सहित चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया । उसकी निशानदेही पर दोनो के कब्जे से 21 चोरी की बाइकें व 16 बाइकों के पुर्जे सवायजपुर बाजार से बरामद किए है । यह बाइकें शातिर चोर हरदोई समेत कई अन्य जनपदों से चोरी करता था और अपने मिस्त्री साथी की मदद से काटकर बेंच देता था । एसपी ने खुलासे वाली टीम को 5 हजार का इनाम भी दिया है ।

मामले का खुलासा शहर कोतवाली में एसपी आलोक प्रियदर्शी ने किया । खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि उनके निर्देश पर एएसपी ज्ञानजंय सिंह सीओ सिटी विजय राणा के नेतृत्व में शहर कोतवाल शैलेन्द्र श्रीवास्तव अपने हम राहियों के साथ गांधी तिराहा के पास हनुमान मंदिर के पास चेकिंग कर रहे थे । बताया कि इसी बीच एक बाइक पर दो युवक आते दिखे।दोनो को रोंका गया तो यह लोग बाइक छोड़कर भागने लगे । दोनो को दौड़ाकर पुलिस ने पकड़ा तो बताया कि यह बाइक चोरी की है । एसपी ने बताया कि पकड़े गए दोनो ने अपने नाम उमेश निवासी अग्निहोत्री पुरवा अरवल जो मौजूदा समय काशीराम कालोनी कोतवाली देहात में रह रहा है और दूसरे ने अपना नाम ज्ञानेंद्र निवासी महुआकोली हरपालपुर बताया ।

एसपी ने बताया कि ज्ञानेंद्र बाइक मिस्त्री है जबकि उमेश शातिर बाइक चोर। एसपी के मुताबिक पूछताछ के दौरान इसने बताया कि वह जनपद समेत कई अन्य जनपदों से बाइक चोरी करके लाता था और उसे मिस्त्री ज्ञानेंद्र काटकर बेंच देता था । इनके बताये गए स्थान सवायजपुर बाजार से पुलिस ने चोरी की 21 बाइक 16 बाइकों के इंजन व पुर्जे आदि बरामद किए है । एसपी ने बताया कि दोनो को जेल भेजा जा रहा है।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।