चोरी की घटना का खुलासा: चोरी किये गये सामान के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार

चंदौली- खबर चन्दौली जिले से हैं मनमोहन सिंह निवासी ग्राम कोहडा थाना धानापुर जनपद चन्दौली द्वारा एक प्रार्थना पत्र के माध्यम से थाना धानापुर को अवगत कराया गया कि उनके यहां से अज्ञात चोरों द्वारा 70 बोरी धान चोरी कर लिया गया है जिस पर थाना धानापुर में अज्ञात चोरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
पुलिस अधीक्षक चन्दौली के निर्देश पर उपनिरीक्षक मनोज कुमार यादव चौकी प्रभारी नई बाजार क्षेत्र में थे सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी का धान बेचने हेतु लेकर जा रहे है । इस सूचना पर वहां पर उपनिरीक्षक द्वारा फोर्स के साथ ग्राम नागनपुर के पास पहुंचे तभी एक टैम्पो नं UP 61 T 3107 में धान लादकर तीन व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये जिन्हें रोककर नाम पता पूछते हुए धान के बारे में कडाई से पूछताछ की गयी तो उन्होनें बताया कि धान को उन्होने मनमोहन सिंह थाना धानापुर के यहाँ से चोरी किया था। तलाशी लेने पर अभियुक्तों के पास से तीन चाकू भी बरामद किया गया । इस पर उपनिरीक्षक द्वारा वाहन को थाने लाकर अभियुक्तों के विरुद्ध थाना धानापुर में मुकदमा कर आवश्यक कार्यवाही की गयी ।
गिरफ्तार अभियुक्तों में समीर पुत्र अफजल निवासी कांशीराम आवास जमनिया थाना जमनिया जनपद गाजीपुर व फकरुद्दीन पुत्र स्व0 बदरुद्दीन निवासी जमनियाँ रेलवे स्टेशन थाना जमनिया जनपद गाजीपुर
व बिल्लू राम पुत्र अर्जुन निवासी टिकवापुर थाना सकलडीहा चन्दौली के निवासी है ।

रिपोर्ट…..रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।