चिकित्सा अधिकारी के कहने पर भी नहीं ले गई एम्बुलेंस रास्ते में महिला की हालत गंभीर

*निजी साधनों से लेकर पहुँचे अस्पताल परिजन

वाराणसी/ पिंडरा- फूलपुर थाना क्षेत्र की निवासी महिला बबिता देवी रविवार को देर शाम पिंडरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज हेतु आई और इलाज के दौरान चिकित्सा अधिकारी ने जिला अस्पताल वाराणसी के लिए रेफर कर किया,तो बबिता के पति मौके पर मौजूद 108 एम्बुलेंस को फ़ोन किया और अपनी बातों को बताया तो एम्बुलेंस अधिकारी ने सीधे मरीज ले जाने से कर दिया इनकार।

चिकित्सा अधिकारी के कहने पर भी नहीं ले गई एम्बुलेंस रास्ते में महिला की हालत गंभीर:-

108 पर जो कर्मचारी था उसने और डॉ. हरीश चंद्र मौर्य जी जोकि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिण्डरा के चिकित्सा अधिकारी हैं उन्होंने एम्बुलेंस अधिकारी पिंडरा से आग्रह किया कि आप मरीज़ के लिए एम्बुलेंस भेज दीजिए लेकिन एंबुलेंस के अधिकारी ने एक भी नहीं सुनी बोला कि नहीं जाएंगे जबकि मरीज को पंडित दीनदयाल जिला अस्पताल वाराणसी को डॉ हरीश चंद्र मौर्य के द्वारा रेफर कर दिया तब पर भी एम्बुलेंस के अधिकारी ने कहा मैं मरीज नही ले जाऊँगा काफी प्रयासों के बावजूद परिजनों ने किसी तरह आनन फानन में मरीज को बाईक से जिला अस्पताल जा रहे है थे कि बाबतपुर स्थित चौराहे पर अचानक मरीज बाईक द्वारा जमीन पर गिर गई और उसकी हालत गंभीर हो गई तब परिजनों ने निजी सवारी गाड़ी कर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुँचे जहाँ इलाज जारी है।

रिपोर्ट:- सतीश कुमार पिंडरा वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।