गैराज में लगी आग: कई गाड़ियां जलीं

झांसी- शहर कोतवाली क्षेत्र में वीआईपी कालौनी के नजदीक गैराज में अचानक आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां जलकर खाक हो गई। इसकी सूचना पाकर पहुंची फायर बिग्रेड ने किसी प्रकार आग को बुझाने में सफलता हासिल की है।

शहर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत स्वामीपुरम कालौनी के नजदीक कार का गैराज है। शनिवार की सुबह अचानक एक कार से धुए के साथ आग की लपटते देखी गई। इससे आग को बुझाने का प्रयास शुरु किया जाता आग बढ़ गई और वहां खड़ी लगभग 8 से 10 गाड़ियां आग की चपेट में आ गई। जिसे वहां अफरा-तफरी का महौल बन गया। आनन-फानन में इसकी सूचना थाने की पुलिस व फायर बिग्रेड को दी गई। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग को कड़ी मशक्कत के बाद किसी प्रकार बुझाने में सफलता हासिल की।

गैरिज में आग कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल आशंका जताई जा रही है कि गैरिज के नजदीक पेड़-पौधे और कचड़ा अधिक है। वहां किसी ने जलती हुई सिगरेट या फिर बीड़ी फेंक दी। जिससे आग लग गई। फिलहाल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

रिपोर्ट: उदय नारायण कुशवाहा (झांसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।