गैंगस्टर माफिया वकील कुरेशी पर बड़ी कार्यवाही: उसकी व उसके साथियों की 20 करोड़ की संपत्ति कुर्क

शेरकोट/बिजनौर- अपराधियों पर अंकुश लगाने और उनके खिलाफ सख्त सख्त कार्रवाई किए जाने के अभियान के तहत जनपद के जिला अधिकारी रमाकांत पांडे के निर्देश पर शेरकोट के गैंगस्टर माफिया वकील कुरेशी पर की बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने उसकी और उसके साथियों की लगभग 20 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्की की है !
मंगलवार क जिलाधिकारी रमाकांत पांडे के निर्देश पर शेरकोट में पहुंचे एडीएम प्रशासन अपर पुलिस अधीक्षक देहात संजय कुमार अफजलगढ़ सीओ सुनीता दहिया और थाना अध्यक्ष अनुज तोमर ने पुलिस बल के साथ गैंगस्टर वकील कुरेशी और उसके साथी शमीम,ईदरीस पर कार्रवाई पर कार्रवाई करते हुए उनकी 20 करोड़ 33 लाख 62 हज़ार 116 रूपये की संपत्ति जब करने की कार्रवाई की है ! जनपद में अब तक की गई किसी अपराधी पर की गई अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई के दौरान शेरकोट के मोहल्ला अफगानान निवासी वकील कुरेशी और उसके साथियों पर की गई है ! पुलिस का मानना है कि यह गैंग बनाकर गलत तरीके से संपत्ति अर्जित करते थे जिसके तहत उन पर कई मुकदमे दर्ज है ! जिला अधिकारी ने उपरोक्त आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए उनकी संपत्ति को कुर्क करने के निर्देश दिए थे इसी के अनुपालन में यह कार्रवाई की गई है घटना से क्षेत्र में अन्य अपराधियों मे खलबली मची हुई है!
रिपोर्ट-अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।