गायब RSS कार्यकर्ता का ईख के खेत में मिला शव:12 घण्टे में ही पुलिस ने कर दिया हत्याकांड का खुलासा

मुजफ्फरनगर/तितावी – बीते दिनों से गायब चल रहे आर एस एस कार्यकर्ता का ईख के खेत में शव मिल गया । मात्र 12 घण्टे में ही थाना तितावी पुलिस ने जघन्य हत्याकांड का खुलासा कर दिया । जांचोपरांत पुलिस ने दो हत्यारों को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार किया । लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते की युवक की हत्या की गयी थी।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर में RSS कार्यकर्ता पंकज की निर्मम हत्या प्रेम प्रसंग में की गई। RSS कार्यकर्ता पंकज शुक्रवार शाम से लापता था RSS कार्यकर्ता पंकज का शव जंगल में बने गड्ढे में दबा मिला। RSS कार्यकर्ता की गुमशुदगी और उसके बाद उसकी हत्या से पुलिस में मचा हड़कंप मच गया।

बता दे कि जनपद मु0 नगर के थाना तितावी क्षेत्र के गांव करवाडा निवासी युवक पंकज पुत्र रामकुमार दिनांक 13/9/2019 की देर शाम से लापता हो गया था जिसकी गुमशुदगी उसके परिजनों ने थाने में दर्ज करा दी थी ।जिसपर कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी डी के त्यागी व उनकी टीम उसी दिन से लगे थे और गांव दर गांव उसकी तलाश के साथ ही सर्विलांस, मुखबिर, और अन्य संसाधनों से गायब युवक पंकज की तलाश में लगे थे ।

बीती देर शाम पुलिस ने डॉग स्क्वैड के साथ उसकी खोजबीन की तो थाना शाहपुर और थाना तितावी के बॉर्डर अंतर्गत गांव हरसौली के जंगलों में बने गड्ढे में गायब पंकज का शव बरामद कर लिया और उसके परिजनों को मामले की जानकारी दी तथा शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेज आगे की जाँच पड़ताल में जुट गए ।

जिसके चलते हुई जाँच पड़ताल में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनसे हुई पूछ ताछ में इस हत्या कांड का खुलासा हुआ।और पुलिस ने दोनों आरोपियों मोनू पुत्र कुंवरपाल और उसके पिता कुंवरपाल पुत्र आनन्द की निशान देही पर हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल फावड़ा एंव दरांती भी बरामद कर ली है पुलिस ने बताया की मृतक आरोपियों की पुत्री को एक तरफा प्रेम के चलते काफी समय से परेशांन करता चला आ रहा था जिसके चलते उसकी हत्या गला दबाकर और धार दार हथियार (फावड़ा व दरांती )से काटकर की गई है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।