गल्ला व्यापारी के मुनीम से दिन दहाडे बदमाशों ने की स्कूटी समेत सात लाख की लूट

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब गल्ला व्यापारी के मुनीम से बदमाशों ने स्कूटी समेत सात लाख की लूट कर ली। दिनदहाडे हुई इस लूट से पुलिस महकमे मे हडकम्प मच गया। बताया जा रहा है घटना को अंजाम देने दो बाइक सवार बदमाश थे जो हेलमेट पहने थे। बदमाशो ने तमंचे से स्कूटी सवार मुनीम पर हमला करके 7 लाख रूपयो से भरी स्कूटी लेकर फरार हो गए और कुछ किलोमीटर चलने के बाद स्कूटी से रुपए निकाल कर फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वही इस लूट से व्यापारियों में आक्रोश फैल गया है।

वीओ-1घटना थाना चौक कोतवाली के खोया मंडी वाली गली की है जहां मुनीम फुलारी और मुरारी स्कूटी में 7 लाख रूपये रखकर बैंक में जमा करने जा रहे थे। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे से मुनीम से हमला करते हुए स्कूटी को कब्जे में ले लिया और रूपयो से भरी स्कूटी लेकर फरार हो गए। कुछ दूरी के बाद चलने के बाद बदमाश स्कूटी से 7 लाख रूपये लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि यह पैसा गल्ला व्यापारी श्याम बिहारी ने बैंक में जमा करने के लिए भेजा था और रास्ते में ही बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया।. इस घटना के बाद गल्ला व्यापारियों में रोष फैल गया है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।