खुलासा:लॉकडाउन में आम जनता को खुकेआम लूट रहे शराब कारोबारी,कुम्भकर्ण की नींद सोया आबकारी

उत्तराखंड/पौड़ी।आज देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है,वही तमाम समाजसेवी, नेता ,संगठन,अनेक कारोबारी इस महामारी में मदद कर रहे हैं। वहीं दूसरी और शराब कारोबारी लॉकडाउन से पहले भी और लॉकडाउन में भी जमकर लोगो को लूटने में लगे है,वही जिम्मेदार विभाग कुम्भकर्ण की नींद सोया हुआ है।
जनपद पौड़ी के पर्यटक नगरी लैंसडौन में शराब की दुकान में जमकर लूट मची है मगर जिम्मेदार आबकारी विभाग कुम्भकर्ण की नींद सोया हुआ है।
आपको बता दे पर्यटक नगरी लैंसडौन में सरकारी अंग्रेजी शराब की दुकान में शराब के लुटेरो ने ग्राहकों से जमकर लूट मचा रखी है।शराब कारोबारी जमकर ओवर रेट कर के शराब की बोतलों में 80 से 100 रुपये और हाफ और क्वाटर में 40 से 50 अधिक मूल्य ले रहे है,और न ही इनका का बिल दिया जाता है।मगर जिम्मेदार विभाग कुम्भकर्ण की नींद सोया हुआ है,क्या जिम्मेदार विभाग अपनी जिम्मेदारी से बचते नजर आ रहा है।
वही जब जिला आबकारी अधिकारी पौड़ी राजेन्द्र लाल से बात की गई तो वो भी अपनी जिम्मेदारी से बचते नजर आए और जाँच की बात करने लगें,मगर आजतक इन शराब के लुटेरों पर किसी भी तरह की कोई कार्यवाही नही की जाती है।

– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।