खिलौना बैंक में विद्यार्थियों ने भेंट किए खिलौने

राजस्थान/सादड़ी- स्थानीय श्रीधनराज बदामिया राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 12के विद्यार्थियों ने कक्षाध्यापक प्रकाश परमार के नेतृत्व में प्रधानाचार्य विजय सिंह माली व खिलौना बैंक प्रभारी रमेश कुमार वछेटा को खिलौना बैंक के लिए खिलौने भेंट किए।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य विजय सिंह माली ने कहा कि कक्षा 12के विद्यार्थियों की यह पहल अभिनंदनीय, अनुकरणीय है उन्होंने खिलौनों का महत्व बताया तथा आशा व्यक्त की कि उनकी यह भेंट प्राथमिक स्तर के विद्यार्थियों के लिए लाभकारी सिद्ध होंगे। प्रकाश परमार,स्नेह लता गोस्वामी, मधु गोस्वामी व महावीर प्रसाद दवे ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर कविता कंवर, मनीषा ओझा, शकुंतला जैन, सरस्वती पालीवाल, सुशीला सोनी,वीरम राम चौधरी, मोहनलाल, रमेश सिंह राजपुरोहित, नरेंद्र बोहरा, ललित बोस हरीश कुमार व पुरुषोत्तम समेत समस्त स्टाफ उपस्थित रहा। खिलौना बैंक प्रभारी रमेश कुमार वछेटा ने आभार व्यक्त किया।मंच संचालन प्रकाश सिसोदिया ने किया।
उल्लेखनीय है कि प्रधानाचार्य विजय सिंह माली की प्रेरणा से स्थानीय श्रीधनराज बदामिया राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय सादड़ी में प्राथमिक स्तर के विद्यार्थियों के लिए खिलौना बैंक खोला गया है इन खिलौनों के माध्यम से खेल खेल में आनंददायी शिक्षा प्राप्त करते हैं।
पत्रकार दिनेश लूणिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।