खतरनाक मोड़ पर ट्रक पलटी ! दबने से बाईक चालक की मौत

बड़ागॉव वाराणसी – स्थानीय थानाक्षेत्र के बड़ागॉव कपसेठी बाईपास मार्ग पर नामापुर के समीप एक खतरनाक मोड़ पर आज दोपहर १२ बजे मैदा लादकर जा रही एक ट्रक का टायर फट गया जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई जिसमें बगल से गुजर रहा एक बाईक चालक दब गया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई । सुचना पर पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में ले लिया वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क खोदकर आवागमन अवरूद्ध कर दिया । समाचार दिये जाने जाने तक पुलिस रास्ता खुलवाने का प्रयास कर रही है । मौके पर एसडीएम पिन्ड्रा और क्षेत्राधिकारी बड़ागाँव शफीक अहमद स्थिति को सामान्य बनाने का प्रयास कर रहे थे ।
घटना के समय बाबतपुर कपसेठी मार्ग पर बाबतपुर की तरफ से CGO7 BA 9788 नंबर की ट्रक मैदा लादकर कपसेठी की तरफ जा रही थी अचानक खतरनाक मोड़ पर ट्रक का टायर ब्लास्ट कर गया और ट्रक बीचो बीच सड़क पर पलट गई जिससे सड़क की बायीं तरफ से गुजर रहा बाईक चालक संजय उर्फ गुड्डु पटेल ३० वर्ष बाईक समेत ट्रक के नीचे दब गया । घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके से भाग निकले टायर ब्लास्ट होने की आवाज पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित होकर घटना की सुचना पुलिस को दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने दो जेसीबी की मदद से किसी तरह ट्रक को खड़ा किया वहीं ट्रक से दबने के कारण बाईक चालक की मौके पर मौत हो गई और बाईक चकनाचुर हो गई । उपस्थित लोगों ने मृतक की शिनाख्त संजय पटेल के रूप में किया मृतक घटना स्थल से चंद कदम दुर फत्तेपुर गांव का निवासी निकला । घटना की सुचना पाते ही मृतक के परिजन और काफी संख्या में गांव के लोग मौके पर पहुंच गये खतरनाक मोड़ और सड़क के दोनों किनारो पर पटरी ना होने के कारण आयेदिन वहां दुर्घटना होती रहती है इस बात को एवं आज की घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क खोदकर आवागमन अवरूद्ध कर दिया जिससे दोनो तरफ वाहनो की लंबी कतार लग गई । सुचना पर पहुंचे एस डी एम पिन्ड्रा एन एन यादव एवंं क्षेत्राधीकारी बड़ागॉव ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया । पुलिस लाश कब्जे में लेकर थाने पर लाई और फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है ।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।