क्रिकेट प्रीमियर लीग की विजेता बनी ऑरेंज सुपर किंग्स, फाइनल में ब्लू पैंथर्स को हराया

बरेली। यंत्र वाला कीड़ा संघ के तत्वाधान में कारखाना क्रिकेट प्रीमियर लीग के फाइनल मैच में ऑरेंज सुपर किंग ने 30 रनों से हराकर विजेता बन गई। फाइनल मैच ब्लू पैंथर्स बनाम ऑरेंज सुपर किंग्स के बीच खेला गया। ऑरेंज सुपर किंग्स के ओपनिंग जोड़ी ने ताबड़तोड़ रनों की बरसात की और 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 167 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। उसके जबाब में ब्लू पैंथर्स के कप्तान शोएब रज़ा ने दो और राधे मीना ने 1, 1 विकेट लिया। जवाब में रनों का पीछा करने उतरी ब्लू पैंथर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। नवीन रावत जल्दी ही पवेलियन लौट गए। अनिल शर्मा की 3 विकेट की फिरकी गेंदबाज़ी के सामने राधे मीना व उमेश मोहन के अलावा ब्लू पैंथर्स का कोई भी बल्लेबाज पिच पर नहीं टिक सका। 19.4 ओवर में 137 रन पर ऑल आउट हो गई। ऑरेंज सुपर किंग्स ने कारखाना क्रिकेट प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया। प्रयांक पाराशर की बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए मैन-ऑफ द मैच व मैन ऑफ द टूर्नामेंट से नवाज़ा गया। इस
टूर्नामेंट के बैस्ट बालर का खिताब राकेश यादव को और बैस्ट फील्डिंग शिखर दयाल को दिया गया। इस अवसर पर कारखाना के अधिकारी मु का प्रबंधक राजेश अवस्थी, क्रीड़ा अधिकारी राजकुमार, रूपक तिवारी, रणधीर सिंह, शिखर दयाल, डिप्टी सी.एम.ई., बलबंत सिंह, नवीन शर्मा, अकाउंट अधिकारी पवार, क्रीड़ा सचिव सुहेल अली, क्रीड़ा पदाधिकारी शैलेन्द्र शर्मा, मनोज यादव, महफूज़ खान, सोनू, शोएब रज़ा, प्रकाश सिंह, रोहित कुमार, अम्पायर विवेक शर्मा, माजिद हसन खान, अभिषेक दिवाकर, क्रिकेट सचिव मो.कमर, कैमरामैन सत्यप्रकाश मिश्रा, एस.एस.ई मुकेश शर्मा, पंकज कुशवाहा, अमित कुमार, अजय किशोर श्रीवास्तव, नरमू से राम किशोर, ब्रजपाल, मेन्स कांग्रेस से रजनीश तिवारी आदि मौजूद रहे।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।