कोरोना वारियर्स से कम नहीं है मीडिया कर्मी:प्रतीक के रूप में टी-शर्ट भेंट कर बढ़ाया हौंसला

*कोरोना के खिलाफ जंग में मीडिया कर्मियों की महत्वपूर्ण भूमिका-उपायुक्त
हरियाणा/रोहतक- डॉक्टरों व पुलिस कर्मियों के अलावा कोरोना के खिलाफ जंग में मीडिया कर्मियों की भी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। मीडिया भी कोरोना वॉरियर्स से कम नहीं है।
उपायुक्त आरएस वर्मा आज लघु सचिवालय में मीडिया कर्मियों को कोरोना वारियर्स की टी-शर्ट भेंट करने के बाद उनसे बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह सभी को पता है कि कोरोना एक खतरनाक वायरस है और इसका अभी तक कोई वैक्सिन भी नहीं आया है। इन सब बातों की जानकारी होने के बावजूद भी मीडिया हर खतरनाक स्थानों पर पहुंचा है और जनता को हर सूचनाएं पहुंचाने का कार्य भी मीडिया ने किया है।
उन्होंने कहा कि मीडिया कर्मियों को प्रतीकात्मक रूप से टी-शर्ट भेंट की गई हैं ताकि मीडिया कर्मियों को भी सम्मान मिल सके और आम जनता को भी पता लग सके कि किन विपरित परिस्थितियों में मीडिया कर्मियों ने अपने दायित्वों का निर्वहन किया है।
वर्मा ने इस मौके पर सभी मीडिया कर्मियों का आभार व्यक्त किया और कहा कि संकट की इस घड़ी में मीडिया ने प्रशासन व आम जनता के बीच एक सेतु की तरह कार्य किया है और यही वजह है कि कोराना से लड़ने में हमें काफी हद तक सफलता मिल चुकी है। इस अवसर पर नगराधीश जगनिवास व जिला सूचना जनसंपर्क अधिकारी संजीव सैनी भी मौजूद थे।

– रोहतक से हर्षित सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।