कैश लेकर सहारनपुर जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत: पुलिस कर्मियों ने नकदी परिजनों को सौंपी

नागल /सहारनपुर- सीडकी झबरेड़ा मार्ग पर अज्ञात वाहन से टकराने पर एक युवक की गांव बोहडूपुर के निकट उसकी मोटरसाइकिल अज्ञात वाहन से टकरा गई।घटना की सूचना पर पँहुचे हैड कांस्टेबल प्रमोद कुमार, सिपाही नितिन कुमार ने घायल को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नागल की ओर लेकर दौड़ पड़े किन्तु रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया।घायल व्यक्ति की शिनाख्त अनिल कुमार पुत्र दयाराम निवासी हसनपुर दिल्ली रोड थाना सदर बाजार के रूप में हुई।उससें मिले फोन एवं कागजात के माध्यम से थानाध्यक्ष हरीश राजपूत ने उसके परिवार को सूचित किया।ईमानदार एवं बहादुर पुलिस के जवानों ने अनिल कुमार के पास से मिली एक लाख तीन हजार रुपये की नगदी को शकुशल उसके परिवार के लौगो को सौंप दिया। थानाध्यक्ष ने भी ईमानदार जवानों की पीठ थपथपाई उन्होंने बताया कि शव का पचँनामा भरकर उनके परिवार को सौंप दिया जायेगा और टक्कर मार कर भागने वाले वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी गई हैं, जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा।इस घटना की ईमानदारी की लोगों ने प्रशँसा की है।
अनिल कुमार कपूरी गोविन्दपुर गैस एजेंसी पर कार्य करता है और वहां से कैश लेकर सहारनपुर जा रहा था कि रास्ते में दुघर्टना का शिकार हो गया।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।