किसानों को दिलाएंगे ग्रीन कॉरिडोर का उचित मुआवजा -नैना सिंह चौटाला

दादरी/हरियाणा – जननायक जनता पार्टी की विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि ग्रीन कॉरिडोर को लेकर धरने पर बैठे किसानों को उनका वाजिब हक दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वाजिब हक को लेकर किसानों की मांग के अनुरूप ही उचित मुआवजा दिलवाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि चुनाव से पूर्व किसानों के धरने पर जो वायदा किया था, उसे प्रदेश सरकार द्वारा केंद्र सरकार के माध्यम से अड़चनों को दूर करवाएंगे। नैना चौटाला दादरी के गांव ढाणी फौगाट में चल रहे किसानों के धरने पर पहुंची और उनको आश्वस्त किया। इस दौरान धरनारत किसानों ने विधायक नैना को अपनी मांगों के संदर्भ में ज्ञापन भी सौंपा।
नैना चौटाला किसानों की समस्याएं सुनते हुए कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जल्द ही सीएम के साथ मिलकर किसानों के मुआवजा से संबंधित अड़चनों को दूर करवाकर उनको उचित मुआवजा दिलवाने का भरसक प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि वह स्वयं किसानों की समस्याओं को जानती हैं। वायदा पूरा करने के लिए प्रदेश सरकार कृतसंकल्प है और समय अनुसार किसानों की समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।
इस अवसर पर शीला भ्याण, नरेश द्वारका, कर्नल रघुवीर छिल्लर, संजीव मन्दोला, राजू मान, डा. विजय सांगवान, लक्ष्मी बलौदा, मंजीत फौगाट, ऋषिपाल उमरवास, सरपंच मंदीप फौगाट, पूर्व सरपंच अशोक, सुरेश इमलोटा, सतेंद्र दातौली, नरेश बिगोवा इत्यादि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।