जुमे की नमाज़ के बाद मस्जिद के बाहर बरसी ताबड़तोड़ गोलियां: एक शख्स की मौके पर मौत

बुलंदशहर – जुमे की नमाज़ के बाद मस्जिद के बाहर ताबड़तोड़ गोलियाँ बरसी जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गयी । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया । एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
बता दे कि उ0प्र0 के जिला बुलंदशहर के तहसील सिकन्दराबाद के काशीराम आवासीय बडा अस्पताल के सामने के निवासी साजिद पुत्र मोहम्मद खिदरुद्विन पर रिशालदारान / भीतर कोट में मस्जिद के बाहर कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली बरसायी जिस कारण साजिद की मौके पर ही मौत हो गयी। परिजन रो रोकर कर इंसाफ की गुहार लगाते हुए नजर आ रहे थे।
परिजनो व आस पास के लोगों ने बताया कि साजिद काशीराम आवासीय योजना के तहत बने आवासो में से एक आवास में रहता था। ओर वह जाली जेट का काम करके अपने परिवार का पेट पालता था। ओर बताया कि आज दि0-22/11/2019 को शुक्रवार यानी जुमा होने के कारण जुमे की नमाज़ पढने को पास ही की मस्जिद भीतर कोट / रिशालदारान में गया था। ओर जैसे ही मृतक साजिद नमाज़ पढ कर मस्जिद से बाहर आया तो नगर के ही उसी समुदाय के कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ गोली बरसाई जिस कारण साजिद की मौके पर ही मौत हो गयी थी।
इस घटना की सूचना मिलते है नगर पुलिस प्रशासन व नगर के मुखिया रविशंकर सिंह व ए0एस0पी गोपाल चौधरी मय दल बल के घटना स्थल पर पहुँच कर स्तिथि को सँभाला ओर पुरी जानकारी जुटाते हुए शव को कब्जे लेकर पी0एम / पोस्टमार्टम को भेज दिया ओर घटना स्थल पर पुलिस ने कब्जा /डेरा जमा लिया।
जिला कप्तान साहब ने बताया कि एक आरोपी को हमने गिरफ्तार कर लिया है ओर बताया कि क्षेत्रीय चौकी इंचार्ज की कुछ लापरवाही बरतने के कारण निलंबित कर दिया है ओर बताया कि बाकी सभी आरोपी की धडपकड जारी है। ओर जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जायेगे।
मृतक के परिजन रो रोकर कर इंसाफ की गुहार लगाते हुए नजर आ रहे थे। परिजनो का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था।
इस घटना स्थल पर आस पास के क्षेत्र की काफी फोर्स मुस्तैद नजर आयी। ओर अपनी पैनी नजर बनाये रखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।